गुरुवार, 14 मई 2020

Ratan Rajput धमाल, 45 दिन में 83 हजार सब्सक्राइबर, एक करोड़ व्यूह


Ratan Rajput धमाल, 45 दिन में 83 हजार सब्सक्राइबर, एक करोड़ व्यूह

MY LOCKDOWN STORY
third party image

Ratan Rajput नई दिल्‍ली। 45 दिन में 83 हजार सब्सक्राइबर और एक करोड तेईस लाख सत्तासी हजार तैतीस व्यूह जी हां । चौक गए । Ratan Rajput वीडियों भी केवल लॉकडाउन में फंसे होने के कारण अपना टाईम पास करने के लिए बनाई । कभी सोचा भी नहीं था कि लोगों का इतना प्यार मिलेगा। Ratan Rajput के लिए यह अनोखा अहसास है।

Ratan Rajput की वीडियों में क्या है


 वीडियो भी किस चीज की खाना बनाने की वो भी एक गांव में एक छोटे से चुल्हे में  लकडी से खाना बनाया जा रहा है और साधारण प्रकार की रेसपी बताई जा रही है  । दाल चावल, कढी बनाना, प्यार जा पराठा तो कुछ वीडियो अपने विचारों की या फिर कैसे रह रहें है इसकी। आप भी सोच रहे होगे यह किस का चैनल है और किस बारे में हम बात कर रहे है तो आपको बता दें कि हम बात कर रहे है रतन राजपूत की। वे लॉकडाउन के कारण बिहार के एक गांव में फंसी हुई है। बिहार के किसी गांव में अपने एक प्रोजेक्ट के लिए गई थी लेकिन तभी लॉकडाउन शुरू हो गया।

आस पास के लोग नहीं जानते Ratan Rajput को

 आस पास के लोग उन्हें नहीं जानते तो किसी ने रहने के लिए मकान दे दिया बाकी काम  साफ सफाई, खाना सब खुद ही कर रही है। साथ में दो दोस्त भी है। वे दाल भात खा रहीं है वो भी चटनी के साथ। रतन राजपूत का मानना है कि यह उनके लिए बहुत रोमांचक है परेशानी तो है लेकिन ऐसा आनंद उन्हें कभी होटलों में भी नहीं आया जैसा यहां आया है।

आस पास के लोग इन्हें नहीं जानते तो दिन में चेहरा छुपा कर घर के ऊपर जाती है और थोडा सा गांव को भी निहार लेती है। रतन राजपूत एक टीवी एक्टर है। ratan rajput village name के बारे में अगर बताए तो वो बिहार के ही गांव की रहने वाली है।
Ratan Rajput Biography in Hindi
third party image

29 मार्च को ज्वाइंन किया था चैनल


जहां लोग अपने यूटयूब चैनल पर सालों महनत कर  हजारों वीडियो डाल कर भी सब्सक्राइब नहीं ला पाते वहीं रतन राजपूत ने यूटयूब चैनल 29 मार्च 2020 को जोईन किया था। 62 वीडियों डाली है अपने रतन राजपूत चैनल पर  एक करोड तेईस लाख सत्तासी हजार तैतिस व्यूह  मिल चुके है।    इसके अलावा ratan rajput instagram पर भी एक्टिव रहती है। 

कौन है Ratan Rajput

Ratan Rajput is an Indian television actress
third party image

 रतन राजपूत ratan rajput tv shows एक टीवी अभिनेत्री है जो काफी फेमस है। टीवी सीरियल अगले जन्म मोहे बिटिया ना कीजियो, कुछ कर दिखाएगे, संतोषी मां ऐसे कई टीवी एपिसोड में काम कर चुकी है तो ratan rajput in bigg boss वहीं फेमस टीवी शो बिग बास में भी भाग ले चुकी है। रतन राजपूत ने कई टीवी अवॉर्ड भी जीते  है।   रतन राजपूत ratan rajput husband  अभिनव शर्मा से शादी की है ।    ratan rajput sister का नाम सीमा चौहान है।    रतन राजपूत काे यह नाम अपने पिता से मिला है आपको बता दें कि  ratan rajput father का नाम राम रतन सिंह है । ratan rajput facebook के अलावा ratan rajput twitter पर भी एक्टिव रहती है ।   आप सोचते होगे कि टीवी अभिनेत्री है तो काफी लग्‍जरी लाईफ जीती होगी रतन राजपूत लेकिन वीडियो में ratan rajput lifestyle देख कर आप अंदाजा लगा सकते है कि वह किसी सादगी से रहती है । अपने हर काम को वो आराम से सादगी के साथ कर रही है ना लॉकडाउन का रोना ना किसी बात की परेशानी। एक आम लडकी की तरह वो खाना बनाती नजर आ रही है वो भी चुल्‍हे पर जो काफी परेशानी भरा होता है। ratan rajput wedding pic में आपको काफी खूबसूरत लगेगी लेकिन लॉकडाउन में वो काफी सादगी और बिना किसी मेकअप के अपना जीवन जी रही है जो शायद उनके जीवन में एक नए अनुभव को लेकर आएगा। इसे वो खुद स्‍वीकार करती है कि यह समय उन्‍हें काफी कुछ सीखा रहा है।   

    ratan rajput latest news

    ratan rajput salary

    ratan rajput net worth

    agle janam mohe bitiya hi kijo

    abhinav sharma

    ratan rajput instagram video

    sayantani ghosh instagram


जानिये कोरोना वायरस को भगाने का भारतीय तरीका








                                                                                                                                                                                                                                            

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें