बुधवार, 18 मार्च 2020

कुत्‍ते को पहना दी लाखों की सोने की चैन

dog gold chain
third party image

ढाई लाख रुपए से ज्‍यादा का है मूल्‍य

बेगूसराया । बेगूसराय में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां कुत्‍ते को लाखों की रुपए की सोने की चैन पहना कर रखी जाती है। पुलिस किस मामले की जांच करने के लिए पहुंची तो लाखों रुपए की सोने की चैन पहने कुत्‍ते को देख कर सब के सब चौंक गए। यह कुत्‍ता भी किसी आम व्‍यक्ति का नहीं बल्कि अपराधियों के बीच में रहने वाला एक कुत्‍ता हैं। जी हां ।

गोलीबारी की घटना पर पहुंची पुलिस ने देखा ऐसा नजारा

जानकारी के अनुसार नगर निगम की चार जगह का टैंडर की प्रक्रिया चल रही थी दो पक्षों के लिए टैंडर को अपने हक में करने का प्रयास कर रहें थे इसी दौरान दोनों गुटों में आपसी झगडा हो गया जिसके कारण एक पक्ष ने गोलीबारी कर दी। जानकारी के अनुसार गोलीबार करने वाले में कुख्‍यात अपराधी राम भरोसी सिंह के आदमियों का नाम आ रहा है। घटना में पुलिस वाले भी घायल हुआ और इसके साथ ही दो लोग भी घायल हुए। इस घटना के संबंध में जब पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस महकमे में हडकंप मंच  गया जिसके संबंध में जांच पडताल की गई। इसी संबंध में पुलिस ने रतनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रतनपुर गांव में अमित कुमार नामक व्‍यक्ति के घर पर छापा मारा गया। जब पुलिस वहां पहुंची तो पुलिस को एक कुत्‍ता दिखाई दिया जिसके गले में मोटी सी सोनी की चैन दिखाई दी। जांच करने पर पता चला कि यह चैन लगभग ढाई लाख रुपए से ज्‍यादा की है जिसे कुत्‍ते को पहनाया गया था।

कुत्‍ते ने पुलिस बल पर हमला किया

जानकारी के अनुसार जब पुलिस घर में दाखिल हुई तो कुत्‍ते ने अपने मालिक के प्रति वफादारी दिखाते हुए पुलिस के जवानों पर हमला कर दिया। पुलिस ने किसी तरह कुत्‍ते को एक कमरे में बंद कर छापेमारी की कार्यवाही को अंजाम दिया। पुलिस ने छापेमारी में चार अपराधियों को पकडा। इसके साथ ही साथ उन्‍होंने हथियार और कारतूस भी अपने कब्‍जे में लिए। जानकारी के अनुसार पुलिस इसकी जांच कर रही है कि कुत्‍ते के गले में कहां से चैन आई क्‍या मालिक ने अपने कुत्‍ते के गले में चैन डाली है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें